समय से पहले अपना इनकम टैक्स रिटर्न भरो और पेनल्टी से बचो

Spread the love

इनकम टैक्स रिटर्न भरना शुरू हो गया है ,सभी के फॉर्म 16 जारी हो चुके है। यदि आपने अपना इनकम टैक्स रिटर्न अभी तक नहीं भरा है तो जल्दी से अपना इनकम टैक्स रिटर्न भर लें। आखिरी तारीख का इंतज़ार नहीं करें।

इनकम टैक्स रिटर्न भरने की आखिरी तारीख क्या है ?

इनकम टैक्स रिटर्न भरने की आखिरी तारीख 31 जुलाई 2022 है।

मुझे इनकम टैक्स भरना नहीं आता तो मैं सस्ती कीमत पर अपना इनकम टैक्स रिटर्न कैसे भरवाऊँ ?

यदि आपको इनकम टैक्स फाइल करना नहीं आता है तो आप Gsk Solution की paid सेवा ले सकते है ,आप या तो www.gsksolutions.in वेबसाइट पर विजिट करके अपना इनकम टैक्स रिटर्न का आर्डर डाल सकते है ? या आप whats app पर संपर्क कर सकते है या कॉल कर सकते है 9414843941 पर .

मैं भारतीय सेना में कार्यरत हूँ और अपना इनकम टैक्स रिटर्न भरवाना चाहता हूँ ,क्या कोई मेरी मदद करेगा ?

आप चाहे भारतीय सेना में हो या किसी भी अर्द्ध सैनिक बल में शामिल है और चाहे आप किसी भी पुलिस बल में है ,यदि आप अपना इनकम टैक्स रिटर्न भरवाना चाहते है तो आपको एक विशेष छूट के साथ Gsk Solutions आपको आपके इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करने में मदद करेगा ,और आपको 20% की छूट भी मिलेगी यदि आप अपना इनकम टैक्स रिटर्न फॉर्म का आर्डर फर्म की ऑफिसियल वेबसाइट www.gsksolutions.in पर आर्डर करते समय डिस्काउंट कूपन कोड ‘INDIANARMY’ का इस्तेमाल करें और 20% डिस्काउंट का लाभ उठाये।

भारतीय सेना और सभी अर्द्ध सैनिक बलों के साथ साथ सभी पुलिस बल के जवान भी अब ले सकेंगे इस डिस्काउंट का फायदा , आज ही अपना इनकम टैक्स रिटर्न भरवाए

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: